सलमान खान से नोटिस मिलते ही बिलख-बिलखकर रोया वकील , जानें क्या है कारण

सलमान खान से नोटिस मिलते ही बिलख-बिलखकर रोया वकील , जानें क्या है कारण

 बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। दरअसल, हाल ही में इस केस में नया मोड़ आया और उल्टा सलमान खान को लेकर कहा गया कि सलमान खान जेल में बंद आरोपियों का मर्डर करवा सकते हैं। हालांकि अब सलमान खान ने ऐसा कहने वाले आरोपियों के वकील को मानहानि का नोटिस भेजा है, जिसके मिलते ही वकील का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल के वकील अमित मिश्रा ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को कहा कि मैंने क्या किया है, विक्की और सागर की फैमिली को डर है कि दाऊद इब्राहिम के गुर्गों सलमान के कहने पर उन्हें मार देंगे। ये सब बोलकर मैंने तो बस अपने क्लाइंट की बात सामने रखी है और मैं एक वकील हूं, तो अपने क्लाइंट का पक्ष रखना मेरा काम है और इसमें मैंने अपनी तरफ से कुछ भी नहीं कहा है।

अमित ने आगे कहा कि मैंने कुछ किया ही नहीं है, लेकिन फिर भी मुझे डराने और प्रेशर डालने के लिए मानहानि का नोटिस भेजा गया है। अमित ने कहा कि मैं एक वकील हूं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि विक्टिम बन गया हूं, लेकिन अगर मेरे साथ कुछ भी गलत हुआ, तो इसके जिम्मेदार सलमान खान होंगे। इसके आगे उन्होंने कहा कि सलमान ने मुझे लीगल नोटिस भेज कर 48 घंटे में माफी मांगने को कहा है।

download (40)

मैंने क्या किया है?
इतना ही नहीं बल्कि इस नोटिस में ये भी लिखा गया है कि अगर मैंने माफी नहीं मांगी, तो मेरे ऊपर केस होगा और आर्थिक जुर्माने भी देना होगा। वकील का कहना है कि मैं नहीं जानता कि आखिर किस आधार पर से नोटिस मुझे भेजा गया है। अमित का कहना है कि मैंने इस केस को लेकर कौन-सा अपराध कर दिया है। वकील का कहना है कि उसे इन सबमें फंसाया जा रहा है, जिससे तंग आकर को केस को छोड़ दें। इस दौरान अमित रो रहे थे और डरे सहमे नजर आ रहे थे।

आगे क्या होगा?

हालांकि अमित के इस बयान पर अब DSK लीगल फर्म से जुड़े एक लॉयर पराग का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अमित ने ऐसा करके हमारे क्लाइंट का नाम खराब करने की कोशिश की है और उनका कहना है कि उन्होंने अपने पक्षदार की बात सामने रखी है, तो ऐसा कहकर वो बच नहीं सकते और इसका जवाब तो देना पड़ेगा। हालांकि उन्होंने अपना जवाब देने के लिए एक महीने का टाइम मांगा है

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,