Kangana Ranaut ने अब बॉलीवुड पर फिर कसा तंज, बताया जहरीला

Kangana Ranaut ने अब बॉलीवुड पर फिर कसा तंज, बताया जहरीला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों धड़ाधड़ बयान दे रही हैं और एक-एक कर बॉलीवुड फिल्मों और इंडस्ट्री पर निशाना साध रही हैं। अब उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) आने वाली है। 6 सितंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और ऐसे में अब कंगना फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं। फिल्म को प्रमोट करते हुए कंगना लगातार बॉलीवुड को निशाने पर ले रही हैं। दूसरी तरफ वो इन दिनों राजनीति पर बोलने से बचते हुए नजर आ रही हैं।

दरअसल, किसान आंदोलन पर दिए उनके बयान से बवाल मचा हुआ है। उनके खिलाफ एक्शन की डिमांड की जा रही है। इसी बीच अब कंगना ने अपना रुख वापस बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर कर लिया है। अब वो राजनीति छोड़ फिल्म इंडस्ट्री पर आग बरसा रही हैं। अपने हालिया बयान में अब कंगना ने बॉलीवुड को जहरीला बता दिया है। उन्होंने इस शब्द को इसलिए इस्तेमाल किया है क्योंकि उनकी फिल्म पर बॉलीवुड इंडस्ट्री ने चुप्पी साधी हुई है। कोई भी ‘इमरजेंसी’ को लेकर बात नहीं कर रहा और इस बात से एक्ट्रेस आहत हैं।

कंगना ने अपने को-स्टार अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े की तारीफ करते हुए उनकी बॉलीवुड सेलेब्स से तुलना की है। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘ये लोग बिल्कुल जहरीले हैं, लेकिन अनुपम जी और श्रेयस को देखिए, उनको आप बुलाएंगे तो वो विनर्मता से आएंगे। आज तक ऐसी कोई फिल्म ही नहीं है जो काबिले तारीफ हो और मैंने उसकी तारीफ न की हो। फिर चाहे वो किसी की भी क्यों न हो। लेकिन वहीं, इन लोगों को देखो कैसे चुप बैठे हुए हुए हैं! इमरजेंसी आई हुई है हम कुछ नहीं बोलेंगे।’

Kangana-Ranaut

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘ऐसे जहर भरे हुए हैं क्योंकि इनको सब आसानी से मिला हुआ है। इन लोगों ने कोई हार्ड वर्क नहीं किया। इनको लगता है ये जिम जाकर हार्डवर्क कर रहे हैं।’ अब कंगना का ये बयान काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस की इस बात में लोगों को भी दम नजर आ रहा है क्योंकि वाकई कोई भी ‘इमरजेंसी’ को प्रमोट नहीं कर रहा है। ऐसे में कंगना का दुख अब उनके फैंस भी समझ पा रहे हैं।

Latest News

जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद जालंधर सिटी पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता,सरगना सहित फिरोजपुर के 4 नशा तस्कर गिरफ्तार, 10 किलो हेरोइन बरामद
पंजाब के जालंधर में पॉश एरिया ग्रीन पार्क से जालंधर सिटी पुलिस की सीआईए स्टाफ की टीम ने एक किलो...
फैमिली के साथ वेकेशन पर निकले रणबीर-आलिया , दादी नीतू कपूर को देखकर राहा ने बजाई ताली
PM मोदी ने रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर समिट का किया उद्घाटन
हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी ने पूर्व मंत्री और उनके पति को मनाया
क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत