फिल्म इमरजेंसी पर लगी रोक , कंगना ने कहा 6 सितंबर को होनी थी रिलीज,सेंसर बोर्ड वालों को धमकियां मिल रहीं

फिल्म इमरजेंसी पर लगी रोक , कंगना ने कहा 6 सितंबर को होनी थी रिलीज,सेंसर बोर्ड वालों को धमकियां मिल रहीं

कंगना रनोट ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। CBFC (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने फिल्म को क्लियर कर दिया था, लेकिन बाद में सर्टिफिकेशन पर रोक लगा दी गई है।

ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि जान से मारने की बहुत ज्यादा धमकियां आ रही हैं। सेंसर बोर्ड वालों को भी धमकियां मिल रही हैं। हम पर यह प्रेशर है कि इंदिरा गांधी की हत्या न दिखाएं, भिंडरावाले को न दिखाएं, पंजाब दंगे न दिखाएं। मुझे नहीं पता कि फिर क्या दिखाएं।

पता नहीं क्या हुआ कि अचानक से फिल्म को ब्लैक आउट कर दिया गया। इस पर भरोसा नहीं किया जा सकता। देश में जो हालात हैं, उसे देखकर मुझे बहुत बुरा लग रहा है।

भाजपा सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनोट ने दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में कहा था-पंजाब में किसान आंदोलन के नाम पर उपद्रवी हिंसा फैला रहे थे। वहां रेप और हत्याएं हो रही थीं। किसान बिल को वापस ले लिया गया वरना इन उपद्रवियों की बहुत लंबी प्लानिंग थी। वे देश में कुछ भी कर सकते थे। इसी के बाद से उनके खिलाफ पंजाब में आक्रोश फैल गया था।

फिल्म इमरजेंसी रिलीज के पहले ही विवादों से घिर गई है। सिख समुदाय के लोगों का आरोप है कि फिल्म में उनके समुदाय के लोगों की छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है। MP की जबलपुर सिख संगत ने शुक्रवार को जबलपुर में कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली। यहां कलेक्टर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपते हुए फिल्म पर पूरी तरह रोक लगाने की मांग की गई।

कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कंगना के किसानों आंदोलन के दौरान रेप वाले बयान की निंदा की है। उनका कहना है कि ऐसे शख्स को संसद में बैठने की परमिशन नहीं मिलनी चाहिए।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'वे (कंगना) महिला हैं। मैं उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वे संसद में रहने के लायक नहीं हैं। वे शिक्षित नहीं हैं। मुझे लगता है कि वे लोगों के बारे में नहीं सोचती हैं। वे केवल अपने बारे में सोचती हैं। उन्हें महिलाओं के बारे में सोचना चाहिए। मेरी अपील है कि पूरे देश को एक साथ आना चाहिए और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर आगे बढ़ना चाहिए।'

collage-2024-08-31t091955670_1725076201

कंगना ने भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर सरकार मजबूत न होती तो पंजाब बांग्लादेश हो जाता। इस बयान का विरोध होने पर भाजपा ने कहा कि यह कंगना की अपनी राय है, पार्टी की नहीं।

भाजपा ने 26 अगस्त को एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा- पार्टी कंगना के बयान से असहमत है। कंगना को पार्टी के नीतिगत मुद्दों पर बोलने की इजाजत नहीं हैं। पार्टी ने उन्हें आगे ऐसे बयान ना देने की हिदायत भी दी थी।

Latest News

क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क ! क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
पीरियड में ली जाने वाली दवा आपके लीवर और शरीर के विभिन्न अंगों को नुकसान पहुंचा सकती है। हाल ही...
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत
डोडा से पीएम मोदी ने परिवारवाद, अलगाववाद पर बोला हमला , ‘एक तरफ 3 खानदान, दूसरी तरफ मेरे युवा…’
किस ब्लड ग्रुप को होता है किस बीमारी का सबसे ज्यादा ख़तरा ? जाने अपने ब्लड ग्रुप के बारे में
अब फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट
सिरसा में अंतिम दिन 55 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन , आज़ाद उम्मीदवार भी मैदान में