'मैंने कभी खुद को सीरियस नहीं लिया' नेशनल क्रश कहे जाने पर बोलीं तृप्ति डिमरी

 'मैंने कभी खुद को सीरियस नहीं लिया' नेशनल क्रश कहे जाने पर बोलीं तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी इन दिनों विक्की कौशल संग ‘बैड न्यूज’ में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में वह पहली बार एक्टर विक्की कौशल के साथ काम कर रही हैं. 19 जुलाई को रिलीज हुई एक गाने ने तो धमाल ही मचा दिया था. नेशनल क्रश बन चुकीं एक्ट्रेस ने अब कहा है कि उन्होंने कभी खुद को इतना सीरियस नहीं लिया था.

download (16)

तृप्ति अपनी हर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. एनिमल में अपने रोल से रातोंरात स्टार बनीं एक्ट्रेस के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. तृप्ति डिमरी ‘बैड न्यूज’ के साथ फिर से दर्शकों के सामने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं.’कला’ और ‘एनिमल’ जैसी मूवीज से तृप्ति ने अपनी अलग पहचान बना ली है.

अपनी पहली फिल्म में काम करने के बाद, एक्ट्रेस ने सब कुछ किस्मत पर छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने सोचा, चलो एक फिल्म मिल गई.देखते हैं कि मुझे दूसरी फिल्म मिलती है या नहीं. लेकिन सौभाग्य से, सितारे मेरे फेवर में थे और मेरा ‘लैला मजनू’ के लिए दिया गया ऑडिशन पास हो गया. तृप्ति ने खुलासा किया कि वह शुरू में इम्तियाज अली की ‘लैला मजनू’ के ऑडिशन में नहीं गई थीं। उन्हें फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने देखा था.’

“मैं ऑडिशन देने नहीं गई थी, लेकिन कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे ढूंढ लिया। उन्होंने कहा कि मैं कश्मीरी दिखती हूं और मुझे इसके लिए ऑडिशन देना चाहिए, और इस तरह मुझे वह फिल्म मिल गई। तभी मैंने सोचा कि शायद यहां मेरे लिए कुछ है और मुझे इसे सीरियसली से लेना चाहिए।”

बता दें कि एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उनका अब तक का सफर काफी शानदार रहा है. ‘कला’, ‘बुलबुल’, ‘लैला मजनू’ और ‘एनिमल’ में एक्टिंग के लिए फैंस से मुझे जो प्यार मिला है, उससे मुझे अच्छा महसूस होता है.

 

Latest News

इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण इजरायली सैन्य हमलों के दौरान गाजा में मारे गए 25 फिलिस्तीनी , 25 साल बाद शुरू हुआ टीकाकरण
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच जंग पिछले 11 महीने से चल रही है। इस जंग में हजारों मासूम लोग अपनी...
iPhone में ही नहीं अब Apple watch में भी मिलेंगे यह 3 बड़े बदलाव , न्यू हेल्थ फीचर्स समेत मिलेगा इतना कुछ
कपिल देव, जहीर खान जसप्रीत बुमराह को नहीं बल्कि इन दो खिलाड़ियों को अपना पसंदीदा गेंदबाज मानते हैं मोहम्मद शमी
Fatty Liver के मरीज कभी न खाएं ये 3 फल, जान लो इसके नुकसान ,फ़िर नहीं करेंगे कभी गलती
जालंधर की 135 साल पुरानी गोलकनाथ चर्च बेचने की हो रही कोशिश, यूसीएनईटी की शिकायत, DC ने रुकवाई रजिस्ट्री
मणिपुर के पूर्व CM के घर पर रॉकेट से हमला:1 की मौत, 5 घायल
CBI ने फाइनल चार्जशीट की दाख़िल ,दिल्ली के CM केजरीवाल शराब नीति साजिश में शामिल