गोविंदा के पैर में लगी गोली :खुद की रिवॉल्वर से हुई मिस फायरिंग

बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्टर को आज सुबह तड़के गोली लग गई है, जिसके बाद उन्हें CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें ये गोली खुद की रिवॉल्वर से लगी है, जिसमें उनका पैर जख्मी हो गया है। यह भी बताया जा रहा है कि गोविंदा कहीं जाने के लिए घर से निकल रहे थे, इस दौरान ही उनके साथ यह हादसा हो गया। गोविंदा अभी ICU में भर्ती हैं। हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, इस खबर के आते ही एक्टर के फैंस भी परेशान हो गए हैं।

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा का कहना है कि रिवॉल्वर जमीन पर गिरने की वजह से मिस फायर हुआ था, जिससे एक्टर के पैर में गोली लग गई। फिलहाल पुलिस इंस्पेक्टर दया नायक गोविंदा से मिलने पहुंचे हैं। इसके अलावा रिवॉल्वर को जब्त कर लिया गया है। जल्द ही पुलिस गोविंदा की फैमिली और अन्य लोगों के बयान दर्ज करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा के साथ ये हादसा उनकी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर की वजह से हुआ है। बताया जाता है कि एक्टर अपनी गन को साफ कर रहे थे। इसी दौरान गलती से गोली चल गई जो सीधे उनके पैर में लगी। इससे एक्टर जख्मी हो गए। फिलहाल उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। जैसे ही यह खबर बाहर आई तो एक्टर के फैंस भी उनकी हेल्थ को लेकर परेशान हो गए। फैंस दुआ कर रहे हैं कि गोविंदा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।govinda1724423384_1727755141

उधर, गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने ANI से बातचीत में कहा कि एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा आज सुबह तड़के कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने अपने साथ में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी रखी थी। मैनेजर ने बताया कि इसी दौरान गोविंदा के हाथ से रिवॉल्वर गिर गई और अचानक गोली चल गई। गोली उनके पैर में लग गई। हालांकि डॉक्टर ने ऑपरेशन करते हुए गोविंदा के पैर से गोली को बाहर निकाल दिया है। फिलहाल एक्टर अभी अस्पताल में भर्ती हैं। उनके परिवार की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,