बॉलीवुड actor सैफ़ अली खान ने राहुल गांधी की तरीफ़ में पढ़े कसीदे , राजनीती में आने के बारे में दिया रिएक्शन

बॉलीवुड actor सैफ़ अली खान  ने राहुल गांधी की तरीफ़ में पढ़े कसीदे , राजनीती में आने के बारे में दिया रिएक्शन


 बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इस वक्त अपनी फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में वो साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। यही नहीं इस फिल्म के जरिए सैफ और जाह्नवी कपूर साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज के बीच एक्टर ‘देवरा’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

हाल ही में सैफ अली खान मुंबई के एक इवेंट में शामिल होने पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। साथ ही उन्हें काफी प्रभावशाली पॉलिटीशियन करार दिया। आइए जानते हैं कि राहुल गांधी की तारीफ में एक्टर ने क्या-क्या कहा?

सैफ ने पॉलिटिकल पर की बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान बीते दिनों मुंबई में हुए इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंचे, जहां उन्होंने अपने साउथ डेब्यू को लेकर कई सारी बातचीत की। साथ ही फिल्म में अपने निगेटिव किरदार को लेकर बातचीत की। सैफ ने बातचीत के दौरान अपना पॉलिटिकल मुद्दा भी रखा।
जब उनसे पॉलिटिक्स को लेकर सवाल पूछा गया तो सैफ ने बेबाकी के साथ अपने मन के विचार व्यक्त किए। सैफ से जब पूछा गया कि वो किस तरह के नेता को पसंद करते हैं? इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि वो सच्चे और मेहनती पॉलिटिशियन को पसंद करते हैं।

download (66)

जब सैफ अली खान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल समेत अलग-अलग नेताओं को लेकर सवाल पूछा गया कि उन्हें इनमें से कौन सा नेता प्रभावशाली लगता है, जो देश को आगे लेकर जा सकता है? इस पर एक्टर ने राहुल गांधी का नाम लिया। सैफ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि देश के सभी नेता प्रभावशाली और हिम्मती हैं, लेकिन किसी एक का नाम लेना होगा तो मैं राहुल गांधी का लूंगा। जो उन्होंने किया है, वो काफी प्रभावशाली है।’

सैफ ने आगे कहा, ‘मुझे याद है कि एक समय था जब राहुल गांधी की स्पीच या उनके किसी भी काम को लेकर उनकी कड़ी आलोचना की जाती थी। अब उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से पूरी स्थिति को बदलकर रख दिया है उन्होंने काफी दिलचस्प तरीके से कड़ी मेहनत की है।’ बातों ही बातों में जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वो आगे चलकर पॉलिटिक्स में आना पसंद करेंगे? इस पर सैफ ने कहा कि उन्हें नेता बनने में दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैं नेता बनना नहीं चाहता। अगर मुझे किसी मुद्दे पर बात करनी होगी तब ही मैं नेता बनने के बारे में सोचूंगा।’

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने अपने पूरे करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज की हैं। पिछले कुछ समय से वो निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं। पहले उन्हें साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के किरदार में देखा गया था। वहीं अब एक्टर साउथ सुपरस्टार की फिल्म ‘देवरा’ में निगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,