" सही से रहो, वर्ना लॉरेंस को बता दूंगी " सलमान के पिता सलीम खान को धमकी

अभिनेता सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान को मुंबई में एक महिला ने धमकी दी है। घटना 18 सितंबर की है। सलीम खान मॉर्निंग वॉक के बाद बेंच पर बैठे हुए थे, उसी समय बांद्रा बैंडस्टैंड की तरफ से स्कूटी पर एक शख्स जा रहा था और उसके पीछे एक बुर्का पहने महिला बैठी थी।

उसने यू-टर्न लिया और सलीम खान के पास बोली- सही से रहो वर्ना लॉरेंस को बता दूं क्या? स्कूटी का नंबर 7444 था। बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर स्कूटी वाले शख्स और महिला को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

सलमान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग हुई थी। फायरिंग करने वाले बाइक से आए थे। उन्होंने सलमान के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग की और भाग गए। दो दिन बाद मुंबई पुलिस ने आरोपियों को गुजरात से अरेस्ट किया था।

मामले में पुलिस ने अब तक लॉरेंस समेत 9 लोगों को आरोपी बनाया है। इनमें से अब तक 6 की गिरफ्तारी हो चुकी है। 1 मई को 6 आरोपियों में से एक अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली थी। लॉरेंस पहले से ही अन्य मामलों में जेल में बंद है।

GX1iql0XQAAxLCk

सलमान ने कहा था- परिवारवालों को खतरा है
मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने फायरिंग मामले में 4 जून को सलमान का बयान रिकॉर्ड किया था। सलमान ने कहा था- ‘उस दिन मैं सो रहा था जब मैंने पटाखों की आवाज सुनी। सुबह के 4.55 बजे थे। पुलिस बॉडीगार्ड ने बताया कि बाइक पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर बंदूक से फायरिंग की है।'

सलमान ने ये भी कहा था, पहले भी लॉरेंस और उसकी गैंग ने मुझे और मेरे परिवार को मारने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी। मुझे विश्वास है कि लॉरेंस ने अपनी गैंग के साथियों की मदद से इस फायरिंग को अंजाम दिया, जब मेरे परिवार के सदस्य सो रहे थे। उसका प्लान मुझे और मेरे परिवार वालों को मारने का था, इसलिए उसने ये हमला करवाया।

 

Latest News

" सही से रहो, वर्ना लॉरेंस को बता दूंगी " सलमान के पिता सलीम खान को धमकी " सही से रहो, वर्ना लॉरेंस को बता दूंगी " सलमान के पिता सलीम खान को धमकी
अभिनेता सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान को मुंबई में एक महिला ने धमकी दी है। घटना 18...
पंत और लिटन दास के बीच तीखी नोकझोंक, ऋषभ की तरफ फेंका था थ्रो
जम्मू-कश्मीर में PM मोदी की आज 2 जनसभाएं,6 दिन में दूसरा दौरा
बीजेपी आज थोड़ी देर में जारी करेंगी हरियाणा चुनाव मेनिफेस्टो ,किसान-गरीबों पर फोकस
तरनतारन में पुलिस-बदमाशों में फायरिंग,पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल
Amazon सेल से पहले iPhone 15 मिल रहा है इतना सस्ता , क़ीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान
50 साल की रिसर्च, वैज्ञानिकों ने नया ब्लड ग्रुप खोजा, जानें किन-किन के लिए फायदेमंद?