मां के साथ हर वक़्त क्यों रहती है Aaradhya Bachchan ? Aishwarya Rai ने कर दिया खुलासा

मां के साथ हर वक़्त क्यों रहती है Aaradhya Bachchan ? Aishwarya Rai ने कर दिया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों ऐश्वर्या राय अबू धाबी में हुए आईफा 2024 (IIFA 2024) में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस की बेटी भी उनके संग नजर आईं। जब भी ऐश्वर्या कहीं जाती हैं, तो उनकी बेटी आराध्या बच्चन अपनी मां यानी अभिनेत्री के साथ नजर आती हैं। इसको लेकर तमाम लोग सवाल करते हैं कि आखिर आराध्या हर वक्त कैसे ऐश्वर्या के साथ रहती हैं? क्या वो स्कूल नहीं जाती या उसकी पढ़ाई पर इसका असर नहीं होता? तो भई अब ऐश्वर्या ने खुद ही इसका जवाब दे दिया है।

दरअसल, हाल ही में जब आईफा उत्सवम 2024 में ऐश्वर्या को बेटी संग पोज देते देखा गया, तो पैपराजी में से किसी ने आराध्या को लेकर सवाल किया। इस पर ऐश्वर्या ने बेहद प्यार से और मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि वो मेरी बेटी है और इसलिए हर जगह वो मेरे साथ रहती है। ऐश्वर्या के इस जवाब पर सभी ने उनकी तारीफ की। जी हां, अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि बहुत शानदार। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐश्वर्या ने बहुत कमाल का जवाब दिया। तीसरे यूजर ने लिखा कि ऐश्वर्या ने बहुत स्मार्ट तरह से जवाब दिया है। एक अन्य यूजर ने कहा कि बहुत बढ़िया रिप्लाई था। इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स भी एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि आईफा उत्सवम 2024 (IIFA Utsavam 2024) से पहले मशहूर साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स 2024 (SIIMA) का आयोजन किया गया था।

WhatsApp Image 2024-09-28 at 12.29.34 PM

इस अवॉर्ड फंक्शन में भी आराध्या बच्चन अपनी मां यानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के संग नजर आई थी। इस दौरान भी मां-बेटी की इस जोड़ी ने खूब महफिल लूटी थी और अवॉर्ड फंक्शन से ऐश्वर्या और आराध्या की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस दौरान मां-बेटी के लुक ने भी लोगों का ध्यान खींचा था, क्योंकि दोनों का लुक बेहद कमाल का था।

 

Latest News

टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल टीम इंडिया को मिला दूसरा ‘आर अश्विन’, बल्ले और गेंद से घरेलू क्रिकेट में मचा रहा है धमाल
आर अश्विन का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में बेहद शानदार रहा है। उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना...
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस, 500 करोड़ के घोटाले में फंसी एक्ट्रेस
भगवंत मान सरकार का बड़ा ऐलान , पंजाब में बनेंगे 6 नए ITI सेंटर ऑफ एक्सीलेंस
आतंकी साजिश और टेरर फंडिंग केस को लेकर एक्शन ,5 राज्यों की 22 जगहों पर NIA का छापा
मोगा में करंट लगने से 2 श्रद्धालुओं की मौत:7 लोग घायल
हरियाणा में वोटिंग, नूंह में पथराव:हिसार में बोगस वोटिंग पर BJP और कांग्रेस वर्कर भिड़े
करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर गैस पाइप लीक ,जेसीबी से खुदाई के दौरान हादसा,