20.5 C
Chandigarh

दीपांकर गर्ग ने संभाला एसडीएम मोहाली का कार्यभार

- Advertisement -spot_img

साहिबजादा अजीत सिंह नगर, 1 फरवरी, 2024:
पंजाब सिविल सर्विसेज 2020 बैच के अधिकारी दीपांकर गर्ग ने आज सब डिविजनल मजिस्ट्रेट, साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर (मोहाली) सब डिविजन का कार्यभार संभाल लिया है।

उन्होंने कहा कि उपायुक्त श्रीमती आशिका जैन के दिशा-निर्देशानुसार आम लोगों को राहत देना प्राथमिकता रहेगी ताकि किसी को फाइलों/कार्यों के निपटारे के लिए इंतजार न करना पड़े।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की प्रतिबद्धता के अनुसार, कल्याणकारी योजनाओं और प्रमुख कार्यक्रमों का लाभ सभी योग्य लोगों तक पहुंचाना सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोहाली सब डिवीजन से संबंधित किसी भी व्यक्ति को अगर सब डिवीजन कार्यालय से संबंधित कोई शिकायत है तो वह उनके कार्यालय से संपर्क कर सकता है ताकि वे समस्या का समाधान करने में उनकी मदद कर सकें।

एसडीएम गर्ग इससे पहले एसडीएम मोरिंडा (रूपनगर), सहायक आयुक्त (सामान्य) रूपनगर और शहीद भगत सिंह नगर के रूप में कार्य कर चुके हैं। पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज, चंडीगढ़ से 2012 बैच में बी-टेक सिविल इंजीनियरिंग पास दीपांकर गर्ग ने 2020 में सीधे पंजाब सिविल सर्विसेज (कार्यकारी) में शामिल होने से पहले पीसीएस एलाइड सर्विसेज में ईटीओ और तहसीलदार के रूप में भी काम किया। सिविल सेवाओं में शामिल होने के बाद, उन्होंने जनवरी 2020 से जुलाई 2021 तक साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर डीसी कार्यालय में अपना प्रशिक्षण किया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img