8.9 C
Chandigarh

तलवंडी साबो पावर लिमिटेड के दायरे में धरना या विरोध प्रदर्शन पर रोक

- Advertisement -spot_img

मानसा, 03 फरवरी:

जिला मजिस्ट्रेट श्री परमवीर सिंह ने दंड संहिता 1973 की धारा 144 के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए तलवंडी साबो पावर लिमिटेड गांव बनांवाली के गेट से 500 मीटर के दायरे में किसी भी धरने या विरोध प्रदर्शन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।


आदेश में कहा गया है कि वरिष्ठ कप्तान पुलिस मानसा द्वारा प्राप्त एक पत्र के माध्यम से यह उनके ध्यान में लाया गया था कि अक्सर विभिन्न किसानों और श्रमिक संगठनों द्वारा अपनी मांगों को लेकर तलवंडी साबो पावर लिमिटेड के गांव बनांवाली के मुख्य द्वार पर विरोध प्रदर्शन या धरना दिया जाता है। विरोध प्रदर्शन किया गया, जिससे तलवंडी साबो पावर लिमिटेड में काम करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के आंदोलन के साथ-साथ थर्मल प्लांट का कामकाज भी बाधित हुआ।


जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि चूंकि तलवंडी साबो पावर लिमिटेड पंजाब राज्य के महत्वपूर्ण थर्मल प्लांटों में से एक है, इसलिए भविष्य में यदि कोई संगठन तलवंडी साबो पावर लिमिटेड के गांव बनानवाली में विरोध प्रदर्शन या धरना देना चाहता है, तो उन्हें कुछ दूरी पर ऐसा करना चाहिए। थर्मल प्लांट से 500 मीटर की दूरी ताकि थर्मल प्लांट का काम प्रभावित न हो।
यह आदेश 31 मार्च 2024 तक लागू रहेगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img