23.5 C
Chandigarh

डेविड वॉर्नर को SCG ने दिया एक खास तोहफा, याद रहेगी आखिरी पारी

- Advertisement -spot_img

David warner last test match

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेली गई 3 मैचों की टेस्ट सीरीज अब खत्म हो चुकी है। इस सीरीज के 3 मैच जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। तीसरे और आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया है। ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की आखिरी टेस्ट सीरीज थी। अब वॉर्नर ने टेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। अपनी आखिरी टेस्ट पारी में डेविड वॉर्नर ने 57 रन बनाए। जब डेविड वॉर्नर अपनी आखिरी टेस्ट पारी में 57 रनों पर आउट हुए थे तो विपक्षी खिलाड़ियों के साथ-साथ पूरे स्टेडियम में दर्शकों ने खड़े होकर और तालियां बजाकर वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट से शानदार विदाई दी।

डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना टेस्ट डेब्यू साल 2011 में किया था। अपना 1 टेस्ट मैच वॉर्नर ने न्यूजीलैंड के साथ खेला था। डेविड वॉर्नर ने अपने करियर में 111 टेस्ट मैच खेले है। जिसमें उनके नाम 8786 रन है। टेस्ट क्रिकेट में डेविड वॉर्नर का बेस्ट स्कोर 335 रनों का रहा है। टेस्ट क्रिकेट में डेविड वॉर्नर ने 26 शतक और 37 अर्धशतक लगाए है।

Read also: हड्डियों में हो गई कैल्शियम की कमी तो दूध में मिलाकर खाएं ये खास चीज, मजबूत बन जाएंगी हड्डियां

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हुआ शानदार इंतजाम-
आखिरी टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। इस दौरान मैदान में खास इंतजाम किए गए। वॉर्नर की आखिरी पारी देखने के लिए उनका पूरा परिवार भी स्टेडियम में मौजूद था। वहीं मैच के बाद डेविड वॉर्नर को देखने के लिए दर्शकों को ग्राउंड में आने की इजाजत भी दी गई। जिसके बाद दर्शकों ने मैदान के अंदर आकर आखिरी बार डेविड वॉर्नर को ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट जर्सी में देखा।

David warner last test match

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img