कमिश्नर मंडल फिरोजपुर ने कार्यालय के कर्मचारियों को वोट के अधिकार का प्रयोग करने को कहा

कमिश्नर मंडल फिरोजपुर ने कार्यालय के कर्मचारियों को वोट के अधिकार का प्रयोग करने को कहा

फिरोजपुर 25 जनवरी 2024। कमिश्नर मंडल फ़िरोज़पुर श्री अरुण सेखरी आईएएस राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर उन्होंने अपने कार्यालय में सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को मताधिकार का प्रयोग करने का संकल्प दिलाया।कमिश्नर श्री अरुण सेखरी ने दर्शकों को जागरूक करते हुए कहा कि भारत में प्रत्येक 18 वर्षीय नागरिक को संविधान के अनुसार वोट देने का […]

फिरोजपुर 25 जनवरी 2024।

कमिश्नर मंडल फ़िरोज़पुर श्री अरुण सेखरी आईएएस राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर उन्होंने अपने कार्यालय में सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को मताधिकार का प्रयोग करने का संकल्प दिलाया।
कमिश्नर श्री अरुण सेखरी ने दर्शकों को जागरूक करते हुए कहा कि भारत में प्रत्येक 18 वर्षीय नागरिक को संविधान के अनुसार वोट देने का अधिकार दिया गया है और हमारे संविधान ने हमें वोट देने का अधिकार देकर ऐसी शक्ति दी है, जिसका उपयोग करके हम वोट दे सकते हैं। हम भविष्य सुरक्षित कर सकते हैं और लोकतंत्र को मजबूत कर सकते हैं। उन्होंने बिना किसी डर, भय और लालच के मतदान के अधिकार का प्रयोग करने की अपील की और कहा कि इससे देश के सुनहरे भविष्य का निर्माण किया जा सकता है। उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे अपना और अपने करीबियों का वोट बनाने के साथ ही इसके सदुपयोग के प्रति जागरूक रहें और दूसरों को भी जागरूक करें।
इस अवसर पर अधीक्षक एस. परमिंदर सिंह, श्री विक्रांत खुराना, निजी सहायक श्री दीपक लूंबा, कार्यालय कर्मचारी मैडम रेखा गुप्ता, श्री कुलदीप कुमार, श्री गुरपाल सिंह, श्री अशोक कुमार और कार्यालय के सभी कर्मचारी उपस्थित थे।

Tags:

Advertisement

Latest News