12.5 C
Chandigarh

कमिश्नर हरप्रीत सिंह ने नगर निगम अमृतसर के सभी विभागों के कामकाज की समीक्षा की।

- Advertisement -spot_img

अमृतसर 31.01.2024:

आज नवनियुक्त आयुक्त श्री. हरप्रीत सिंह ने नगर निगम, अमृतसर के सभी विभागों के कामकाज की समीक्षा करने के लिए सभी विभागाध्यक्षों और अनुभागीय प्रमुखों की बैठक ली। संयुक्त आयुक्त श्रीहरदीप सिंह.  द्वारा अमृतसर स्मार्ट सिटी लिमिटेड और नगर निगम, अमृतसर की सभी चल रही और पूर्ण परियोजनाओं की एक प्रस्तुति दी गई। बैठक में नगर निगम अमृतसर और ASCL के बजट और सभी राजस्व अर्जित करने वाले विभागों की आय पर भी बड़े पैमाने पर चर्चा की गई। 24×7 थोक जल आपूर्ति परियोजना की प्रगति के संबंध में भी चर्चा की गई।

मुख्य फोकस स्वच्छता और नगरपालिका नगर नियोजन विभाग पर था। आयुक्त श्री. हरप्रीत सिंह ने स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. किरण कुमार और डॉ. योगेश अरोड़ा दोनों को उस कंपनी द्वारा कचरा उठाने के काम को सुव्यवस्थित करने के निर्देश दिए, जिसे कचरा संग्रहण का काम आवंटित किया गया है। . उन्होंने कहा कि शहर को स्वच्छ बनाने में सफाई कर्मचारियों की भूमिका काफी अहम है. उन्होंने दोनों एमटीपी श्री नरिंदर शर्मा और श्री. मेहरबान सिंह को निर्देश भी दियेकि सभी अवैध निर्माणों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें क्योंकि शहर में उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी एचओडी और अनुभाग प्रमुखों को नागरिकों की शिकायतों का सर्वोच्च प्राथमिकता पर समाधान करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि यह औपचारिक बैठक है और वह हर विभाग से अलग-अलग चर्चा भी करेंगे. उन्होंने सभी चल रहे विकास कार्यों को समय सीमा के भीतर पूरा करने का भी निर्देश दिया।

एसई संदीप सिंह, लता चौहान, सहायक कमिश्नर अनिल अरोड़ा, एक्सईएन भलिंदर सिंह, एस.पी.सिंह, एमटीपी नरिंदर शर्मा, मेहरबान सिंह, डॉ. किरण कुमार,डॉ. योगेश अरोड़ा,डॉ. रमा, सचिव राजिंदर शर्मा, दलजीत सिंह, सुशांत भाटिया, अधीक्षक लवलीन कुमार, जसविंदर सिंह, पुष्पिंदर सिंह, कानूनी सलाहकार अमृतपाल सिंह, डीसीएफए मनु शर्मा, एएससीएल समन्वयक प्रेम शर्मा, तमन्ना आहूजा, डॉ. ज्योति महाजन, आशीष कुमार, विनय शर्मा और अन्य बैठक में उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img