23.5 C
Chandigarh

मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना – विधायक ग्रेवाल विधानसभा क्षेत्र पूर्व से यात्रा के लिए बस रवाना करते हैं

- Advertisement -spot_img

लुधियाना, 12 जनवरी – मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना के तहत कल पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से विधायक दलजीत सिंह ग्रेवाल भोला द्वारा तीर्थयात्रियों से भरी बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

इस अवसर पर विधायक ग्रेवाल ने कहा कि ये श्रद्धालु श्री हरमंदिर साहिब और दमदमा साहिब में मत्था टेकेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा जहां प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, वहीं प्रदेशवासियों को हर तरह की सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं और विभिन्न कारणों से गुरु घर गुरु राज्य के निवासी जो धार्मिक स्थलों के दर्शन करने में असमर्थ हैं, उनके लिए मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना शुरू की गई है, जो राज्य सरकार का एक स्वागत योग्य कदम है।

विधायक ग्रेवाल ने कहा कि इसी योजना के तहत कल ईस्ट हलके से श्री दरबार साहिब और दमदमा साहिब के लिए श्रद्धालुओं की बस रवाना की गई है, जो गुरु साहिब के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। विधायक ग्रेवाल ने कहा कि इससे पहले भी ईस्ट विधानसभा क्षेत्र से विभिन्न तीर्थ स्थलों के लिए बसें भेजी जा चुकी हैं और निकट भविष्य में भी तीर्थ स्थलों के लिए और बसें भेजी जाएंगी।

इस मौके पर तीर्थ स्थलों के दर्शन के लिए रवाना हुए श्रद्धालुओं ने राज्य सरकार के साथ-साथ विधायक ग्रेवाल का भी धन्यवाद किया। इस मौके पर प्रिंसिपल मैडम इंदरजीत कौर, राज ग्रेवाल, पप्पू ग्रेवाल, ऑफिस इंचार्ज अश्वनी शर्मा और विधायक पी.ए. गुरशरणदीप सिंह के अलावा बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img