108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट, जानें इसके बेनिफिट्स

108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट, जानें इसके बेनिफिट्स

Cheapest recharge plan under 150

Cheapest recharge plan under 150

जो अधिक कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ है या सिर्फ ऐसे प्लान की तलाश में है जो अधिक वैधता के साथ आता हो? तो ऐसे में आप 150 रुपये से कम कीमत वाला रिचार्ज प्लान देख सकते है। टेलीकॉम की दुनिया में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम सबसे पहले आता है, लेकिन आज हम जिस सस्ते रिचार्ज प्लान की बात कर रहे है, वो सरकारी टेलीकॉम कंपनी का प्लान है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल की ओर से 60 दिनों की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया जाता है। इस प्लान के साथ आपको कॉलिंग और डाटा का फायदा लंबे समय तक मिल सकता है।

Read also: कार ने पैदल चल रहे 4 लोगों को मारी टक्कर; 3 लड़कों की मौत व 1 घायल

BSNL Rs 108 प्लान बेनिफिट्स-
बीएसएनएल के 108 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ आपको कॉलिंग, डाटा और मैसेज का फायदा 60 दिनों के लिए मिलेगा। अगर आपके पास दो सिम कार्ड है या किसी सस्ते प्लान की तलाश में है, तो बीएसएनएल का 108 रुपये वाले प्लान सिलेक्ट कर सकते है। बेनिफिट्स की डिटेल में बात करे तो आपको बीएसएनएल 108 रुपये वाले प्लान के साथ अनलिमिटेड लोकल कॉल का फायदा मिलता है। इसके अलावा रोजाना 1GB डाटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा 500 SMS का फायदा भी 60 दिनों तक के लिए मिलता है। अगर आपका डाटा खत्म हो जाता है तो प्रति Mb के 25 पैसा का चार्ज देना होगा।

BSNL Rs 312 बनेफिट्स-
बीएसएनएल के साथ 312 रुपये में कुल 15GB डाटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा प्लान के साथ कॉलिंग और SMS का फायदा भी दिया जाता है। अगर आप कंपनी का 1 दिन की वैधता वाला प्लान अपनाना चाहते है, तो 16 रुपये में आपको 2GB डाटा का फायदा मिलता है। अगर जियो की बात करे तो कंपनी की ओर से 395 रुपये (Jio Rs 95 Plan) में 84 दिनों की वैधता के साथ कुल 6GB डाटा का फायदा दिया जाता है। एयरटेल के 455 रुपये वाले प्लान (Airtel Rs 455 Plan) के साथ 84 दिनों की वैधता और कुल 6GB डाटा का फायदा मिलता है। दोनों ही रिचार्ज प्लान कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स के साथ आते है।

Cheapest recharge plan under 150

Advertisement

Latest News