जालंधर में ट्रैवल एजेंसी कर्मचारी ने किया सुसाइड

AGI बिल्डिंग के चौथे फ्लोर से लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत

जालंधर में ट्रैवल एजेंसी कर्मचारी ने किया सुसाइड

पंजाब के जालंधर में बस स्टैंड के पास एक मशहूर ट्रैवल एजेंसी ओम वीजा के ऑफिस में काम करने वाले लड़के ने चौथे फ्लोर से कूद कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान गौरव के रूप में हुई है। जिसके शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले में पुलिस सुसाइड के एंगल पर जांच कर रही है। मौके पर पहुंची बस स्टैंड की पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया है।

जानकारी के अनुसार मरने वाले युवक के परिवार को घटनाक्रम की जानकारी दे दी गई है। गौरव पिछले काफी समय से परेशान चल रहा था। जिसके चलते उसने ये कदम उठाया। घटना के बाद तुरंत मामले की जानकारी पुलिस और परिवार को दे दी गई थी। बस स्टैंड के एजीआई बिल्डिंग में स्थित उक्त एजेंट के ऑफिस के चौथे फ्लोर से गौरव ने छलांग लगाई थी। जिसमें उसकी ज्यादा खून बहने और गंभीर चोट लगने से मौत हो गई।

deadbody1630498886_1725083825

घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर-6 की चौकी बस स्टैंड की पुलिस जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत पहले शव को कब्जे में लिया। घटना स्थल से पुलिस ने सबूत इकट्ठा किए हैं। वहीं, मृतक गौरव के परिजनों के बयान पर पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि गौरव ने आत्महत्या क्यों की है और कोई सुसाइड नोट भी फिलहाल बरामद नहीं किया गया है।

Latest News

क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क ! क्या आप भी लेती है पीरियड के दौरान दवा , तो आज ही हो जाए सतर्क !
पीरियड में ली जाने वाली दवा आपके लीवर और शरीर के विभिन्न अंगों को नुकसान पहुंचा सकती है। हाल ही...
चंडीगढ़ बम ब्लॉस्ट के बाद जम्मू-कश्मीर भागने वाले थे हमलावर:5 लाख रुपए में हुआ था सौदा
भिवानी टिकट ना मिलने से नाराज नीलम ने बदले तेवर ,कांग्रेस के फैसले का किया स्वागत
डोडा से पीएम मोदी ने परिवारवाद, अलगाववाद पर बोला हमला , ‘एक तरफ 3 खानदान, दूसरी तरफ मेरे युवा…’
किस ब्लड ग्रुप को होता है किस बीमारी का सबसे ज्यादा ख़तरा ? जाने अपने ब्लड ग्रुप के बारे में
अब फ्री में स्टेडियम में जाकर देख सकेंगे मैच, जानें कैसे मिलेगा टिकट
सिरसा में अंतिम दिन 55 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन , आज़ाद उम्मीदवार भी मैदान में