करनाल पहुंचे पंजाब के पूर्व सीएम चन्नी ​​​​​​​:बीजेपी पर कसा तंज

करनाल पहुंचे पंजाब के पूर्व सीएम चन्नी ​​​​​​​:बीजेपी पर कसा तंज

हरियाणा के करनाल में गुरुवार की देर शाम कांग्रेस प्रत्याशी सुमिता सिंह के प्रचार के लिए पंजाब के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस सांसद चरणजीत सिंह चन्नी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बातचीत करते हुए बीजेपी की नीतियों पर भी सवाल उठाए। साथ ही आरोप लगाए कि बीजेपी आईएएस, आईआरएस और जो भी डायरेक्टर लेवल की पोस्ट है उन सभी को बैक डोर एंट्री से भरना चाहती है।

जहां पर एससी, एसटी और ओबीसी के युवाओं के भविष्य पर कुठाराघात होगा। इतना ही नहीं जहां पर अफसरशाही हाेगी, वहां पर अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के बच्चे नहीं रहने वाले। यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में भी गरीबों के बच्चे सिर्फ क्लर्क बनने तक ही सीमित रह जाएगें और यह सब बीजेपी की नीतियों के कारण हो रहा है, बीजेपी गरीब वर्ग की दुश्मन बनी हुई है।

चन्नी ने कहा कि हरियाणा ही नहीं पूरे देश में भाजपा के राज में गरीब और गरीब होता जा रहा है और अमीर ओर अमीर होता जा रहा है। चन्नी का कहना है कि बीजेपी के राज में हरियाणा 10 साल पीछे चला गया है। किसानों, दुकानदारों, श्रमिकों, व्यापारी वर्ग के हितों के लिए बदलाव की जरूरत है।

चन्नी ने बीजेपी पर आरोप लगाए कि बीजेपी व आरएसएस कभी भी आरक्षण को कबूल नहीं कर सकती और दोनों ही आरक्षण को खत्म करने पर तुले हुए है और संविधान को खत्म करने पर तुले हुए है। शुक्र है परमात्मा का कि बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला, अन्यथा बीजेपी आरक्षण खत्म कर ही देती। संविधान बदलने की बातें कांग्रेस कभी भी नहीं होने देगी।

वहीं इस दौरान चन्नी ने अंबाला में किसानों का रास्ता रोके जाने के मुद्दे पर भी बीजेपी को घेरा और कहा कि ऐसा तो कोई दुश्मन भी नहीं करता है। अंबाला में बीजेपी ने किसानों का रास्ता रोका हुआ है। कांग्रेस की सरकार आएगी और वह किसानों का रास्ता खोला जाएगा।

download (65)

किसान और मजदूर इस देश का निवासी है और वह जहां पर भी जाना चाहता है, उसे जाने दिया जाए। उन्होंने नौकरियों को लेकर जवाब दिया कि कांग्रेस कच्ची नौकरियों का कोई खाना ही नहीं रखेगी, सभी को पक्की नौकरियां मिलेगी।

Latest News

हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में फ्री डायलिसिस होगी - CM Nayab Saini हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में फ्री डायलिसिस होगी - CM Nayab Saini
हरियाणा में CM और मंत्रियों के शपथग्रहण के बाद आज (18 अक्टूबर) को चंडीगढ़ स्थित सचिवालय में कैबिनेट की पहली...
राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट से झटका , कोर्ट ने नोटिस जारी कर चार हफ्ते में मांगा जवाब
पाकिस्तान से संचालित ड्रग तस्कर गैंग का सदस्य गिरफ्तार:1.350 किलो हेरोइन बरामद
न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह