लंच ब्रेक में जोरदार धमाके के साथ गिरी प्राइवेट स्कूल की दीवार , दर्जनों बच्चे घायल

लंच ब्रेक में जोरदार धमाके के साथ गिरी प्राइवेट स्कूल की दीवार , दर्जनों बच्चे घायल

गुजरात के वडोदरा में एक बड़ी घटना सामने आई है। एक स्कूल में बच्चे लंच ब्रेक में खाना खा रहे उसी पर एक स्कूल की दीवार गिर गई। इस घटना में करीब आधा दर्जन बच्चे दीवार के साथ नीचे जा गिरे। नीचे गिरे बच्चों को चोटे आई हैं। हालांकि कोई अप्रिय घटना नहीं घटी। बता दें कि एक बच्चे को ज्यादा चोट आई है। सभी जख्मी हुए बच्चों को मेडिकल ट्रीटमेंट दिलवाया गया। घटना के बाद बच्चे बुरी तरह से कांप गए। दूसरी कक्षाओं के बच्चे भी बुरी तरह से सहम गए। बता दें कि इस प्राइवेट स्कूल की बिल्डिंग चार मंजिल की है।

hh

स्कूल में दीवार में गिरने यह घटना वडोदरा के श्री नारायण विद्यालय में हुई। घटना की CCTV फुटेज में कुछ सेकेंड पहले तक बच्चे आराम से लंच ब्रेक में खाना खा रहे थे। तभी अचानक दीवार गिर जाती है। इस घटना से बच्चे बुरी तरह सहम कर दूसरी तरफ भाग खड़े होते हैं। बता दें कि वडोदरा में यह घटना जब घटी तब वडोदरा के प्रभारी और राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी शहर में ही थे। वह वार्ड-2 के कॉरपोरेटर के फंक्शन में पहुंचे थे। वडोदरा में इससे पहले हरनी नाव हादसे में 12 बच्चों की मौत हो गई थी।
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि स्कूल की बिल्डिंग काफी पुरानी और जर्जर है, हालांकि स्कूल मैनेजमेंट का दावा है उसके पास तमाम जरूरी सर्टिफिकेट और दस्तावेज हैं। पुलिस ने घायल बच्चों के परिजनों के साथ स्कूल प्रबंधन से बयान दर्ज किया। पुलिस ने अनुसार पूर मामले की जांच की जाएंगी, हालांकि इस घटना के बाद शिक्षा विभाग और जिला प्रशासन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।
 

Latest News

न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 46 रनों पर सिमट गई टीम इंडिया
  बैंगलुरू में भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है. पहले दिन का खेल बारिश की
Infinix Zero Flip लॉन्च, सस्ते में देगा ‘प्रीमियम फील
Salman Khan के दुश्मन बिश्नोई से हाथ मिलाएगी एक्स गर्लफ्रेंड, Somy Ali ने गैंगस्टर को दिया मदद का ऑफर
अमेरिका ने यमन में हूती विद्रोहियों पर हमला किया ,5 हथियार डिपो किए तबाह
सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बांग्लादेश से भारत आए शरणार्थियों को मिलेगी नागरिकता
अमृतसर में हरजिंदर सिंह धामी ने की प्रेस कांफ्रेंस ,SGPC ने रद्द किया ज्ञानी हरप्रीत सिंह इस्तीफा
नायब सैनी आज हरियाणा CM पद की लेंगे शपथ , PM मोदी का इंतजार