23.5 C
Chandigarh

मोहम्मद शमी को लेकर लीक हुआ BCCI का प्लान! क्या विश्व कप में होगी वापसी?

- Advertisement -spot_img

Big update on shami

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा लंबे समय के बाद टी20 क्रिकेट में वापसी कर चुके है। रोहित और विराट करीब 14 महीने के बाद वापसी कर रहे हैं। ऐसे में अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में दोनों दिग्गजों के प्रदर्शन पर खास नजर रहने वाला है। हालांकि विराट कोहली पहले टी20 मुकाबले से बाहर रहेंगे। अब खबर आ रही है कि सिर्फ रोहित और विराट ही नहीं, बल्कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी टी20 क्रिकेट में वापसी कर सकते है।

Read also: हल्दी वाला दूध सबके लिए नहीं है फायदेमंद, इन 4 तरह के लोगों के लिए नहीं है सही

BCCI करेंगे शमी से चर्चा-
मोहम्मद शमी लंबे समय से टी20 क्रिकेट से बाहर है। हालांकि उन्होंने आईपीएल 2023 खेला था और इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज
भी बने थे। इसके अलावा मोहम्मद शमी आईसीसी विश्व कप 2023 में भी सबसे अधिक 24 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे, बावजूद इसके की शमी ने सिर्फ 7 मुकाबले खेले थे। अगर उन्हें टी20 विश्व कप में वापस बुलाया जाता है, तो भारतीय टीम की गेंदबाजी पक्ष को मजबूती मिल सकती है। इस कड़ी में बीसीसीआई का शमी को लेकर प्लान लीक हो गया है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड मोहम्मद शमी से उनके भविष्य पर चर्चा करने वाले है।
शमी खेलना चाहते है T20 WC-
बीसीसीआई के सूत्रों से मिली जानकारी से यह लगभग तय माना जा रहा है कि शमी की विश्व कप में वापसी हो सकती है। बता दें कि मोहम्मद शमी भी आईसीसी टी20 विश्व खेलना चाहते है। हाल ही में न्यूज 24 से बात करते हुए शमी ने कहा था कि वह टी20 विश्व कप खेलना चाहते है। उनके सपने में भी टी20 विश्व कप ही आता है, अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह जरूर खेलेंगे। इससे साफ है कि अगर बीसीसीआई शमी से टी20 विश्व कप खेलने का बारे में पूछते है, तो वह कभी मना नहीं करेंगे।

Big update on shami

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img