यातायात नियमों के प्रति जागरूकता

यातायात नियमों के प्रति जागरूकता

मोगा 27 जनवरी: वरिष्ठ कप्तान पुलिस मोगा के निर्देशानुसार तथा सरदार जोरा सिंह कागरा डीएसपी ट्रैफिक मोगा के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को ध्यान में रखते हुए रामीरा मोटर मोगा के कर्मचारियों को नशे से दूर रहने, दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने की हिदायत दी गई। सीट बेल्ट।तेज गति से […]

मोगा 27 जनवरी:

वरिष्ठ कप्तान पुलिस मोगा के निर्देशानुसार तथा सरदार जोरा सिंह कागरा डीएसपी ट्रैफिक मोगा के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह को ध्यान में रखते हुए रामीरा मोटर मोगा के कर्मचारियों को नशे से दूर रहने, दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने की हिदायत दी गई। सीट बेल्ट।तेज गति से वाहन चलाने, न चलाने, यातायात नियमों का पालन करने, लेन ड्राइविंग, वाहन के दस्तावेज पूरे रखने और अज्ञात वाहन से दुर्घटना होने पर सिलेसियन फंड से मुआवजा लेने के संबंध में जागरूक किया गया।

इस मौके पर वर्कशॉप मैनेजर मनमोहन सिंह, सर्विस एडवाइजर हरदमन सिंह आदि मौजूद रहे एएसआई केवल सिंह प्रभारी ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा और हेड कांस्टेबल सुखजिंदर सिंह ट्रैफिक एजुकेशन सेल मोगा ने बोलते हुए कहा कि साइबर सेल साइबर क्राइम के माध्यम से सभी को नशे और धोखाधड़ी से दूर रहने के बारे में जागरूक होना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने साइबर क्राइम हेल्पलाइन नंबर 1930 के बारे में भी जानकारी दी।

Tags:

Advertisement

Latest News