18.5 C
Chandigarh

Australia टीम ने टेस्ट ओपनर पर लिया फैसला…

- Advertisement -spot_img

Australia team test opener

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज वॉर्नर के लिए आखिरी टेस्ट सीरीज थी। वॉर्नर के संन्यास लेने के बाद से ही ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की यह खबर सुर्खियां बटोर रही है कि अब टेस्ट का ओपनर किसे बनाया जाएगा। वॉर्नर ने बतौर ओपनर अपनी जिम्मेदारी अच्छी तरह संभाली थी। अब ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज पर बड़ा फैसला किया है। उन्होंने बताया कि वॉर्नर के संन्यास के बाद यह जिम्मेदारी किसे मिलेगी।

Read also: Google ला रहा है कमाल का फीचर Scam Calls को लेकर अब टेंशन नहीं !

किसे मिली ओपनर की जिम्मेदारी-
जॉर्ज बेली ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ को ओपनर की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अब स्मिथ ही ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग करते नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने बड़ा दावा करते हुए स्मिथ को लेकर कहा था कि अगर उन्हें ओपनर बनाया जाता है, तो वह वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ब्रायन लारा का टेस्ट मैच की एक पारी में 400 रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। ऐसे में अब स्मिथ को ही यह जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का आगाज 17 जनवरी से होने वाला है। सीरीज का पहला मुकाबला 17 जनवरी से 21 जनवरी के बीच खेला जाएगा। इसके अलावा सीरीज का दूसरा मुकाबला 25 जनवरी से 29 जनवरी के बीच खेला जाएगा। अगर स्मिथ इस सीरीज में बतौर ओपनर अच्छा प्रदर्शन करते है, तो उन्हें आगे भी टीम में ओपनिंग करने की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

Australia team test opener

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img