23.5 C
Chandigarh

35 करोड़ की लागत से बोहा रजबाहे को पक्का करनाविधायक बुद्धराम का कार्य जारी

- Advertisement -spot_img

मानसा, 18 जनवरी:
मुख्यमंत्री पंजाब श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार में राज्य के विकास कार्यों को प्राथमिकता देकर आवश्यक धनराशि उपलब्ध करवाई जा रही है। बुढलाडा हलके के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। ये विचार विधायक बुढलाडा एवं आम आदमी पार्टी पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रिंसिपल बुध राम ने बुढलाडा हलके के विभिन्न गांवों में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने के अवसर पर व्यक्त किये।
विधायक बुद्ध राम ने कहा कि 35 करोड़ रुपये की लागत से गांव धर्मपुरा के पास बोहा रजबहे को पक्का करने का कार्य चल रहा है, जो 30 जनवरी तक पूरा हो जाएगा। गांव रंगहरियाल में नई अनाज मंडी और गंदे पानी की निकासी के लिए पाइप बिछाने का कार्य प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा जलवेढ़ा गांव में नाले का पुल बनाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि वह विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की लगातार निगरानी कर रहे हैं, जिन्हें समयबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।
इस अवसर पर एस.डी.ओ -मार्केटिंग बोर्ड करमजीत सिंह, एसडीओ नहर विभाग के गुरजीत सिंह, गांव रंगहरियाल में जसवीर सिंह, सुखचैन सिंह चाने, जलवेहड़ा में बलवान सिंह, जसमेल सिंह गग्गू, रणधीर सिंह और गुलाब सिंह, धर्मपुरा में जसविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img