20.5 C
Chandigarh

पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा ट्रक यूनियन फरीदकोट में नेत्र जांच कैप का आयोजन किया गया

- Advertisement -spot_img

फरीदकोट 11 फरवरी 2024
राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत डिप्टी कमिश्नर फरीदकोट श्री विनीत कुमार के दिशा-निर्देशानुसार वरिष्ठ पुलिस कप्तान एस. हरजीत सिंह और सिविल सर्जन फरीदकोट। मनिंदर पाल सिंह के नेतृत्व में गतिविधियां जारी हैं.
इसी श्रृंखला के तहत आज ट्रक यूनियन फरीदकोट में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम के आपसी सहयोग से ट्रक यूनियन कोटकपूरा में जागरूकता एवं नेत्र जांच कैप का आयोजन किया गया।
इस दौरान विषय विशेषज्ञों ने उपस्थित ट्रक संचालकों एवं चालकों को जानकारी देते हुए बताया कि सड़क सुरक्षा माह मनाने का मुख्य उद्देश्य आम जनता को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करना है ताकि सड़क दुर्घटनाओं से बचा जा सके और अमूल्य जिंदगियों को बचाया जा सके। सुरक्षित रहो।
इस अवसर पर नेत्र विशेषज्ञ डाॅ. गुरप्रीत कौर द्वारा आंखों की जांच की गई और मुफ्त दवा दी गई। उन्होंने कहा कि हर छह महीने में हमें विशेषज्ञ डॉक्टर से आंखों की जांच करानी चाहिए। शुगर और ब्लड प्रेशर जैसी बीमारियों से आंखों की रोशनी पर बुरा असर पड़ता है।
उन्होंने कहा कि जो लोग ड्राइवर आदि का काम करते हैं उनके लिए आंखों की रोशनी अच्छी होना ज्यादा जरूरी है। यदि दृष्टि कमजोर हो तो चश्मा लगाना चाहिए।

इस मौके पर ट्रक यूनियन अध्यक्ष गुरसेवक सिंह, नेत्र रोग अधिकारी राहुल मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img