22.8 C
Chandigarh

जिला रोजगार ब्यूरो मोगा में 3 जनवरी को रोजगार कैंप लगाया जाएगा

- Advertisement -spot_img

मोगा, 1 जनवरी:

                पंजाब सरकार द्वारा चलाए जा रहे “घर-घर रोजगार और व्यापार मिशन” के तहत 3 जनवरी 2024 को जिला रोजगार सृजन, कौशल विकास एवं प्रशिक्षण कार्यालय, मोगा में रोजगार कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में स्विफ्ट सिक्योरिटीज कंपनी प्राइवेट लिमिटेड, मोगा से सिविल सुरक्षा गार्ड, पूर्व सैनिक सुरक्षा गार्ड और गनमैन के पदों के लिए साक्षात्कार प्रक्रिया के माध्यम से योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाना है।

                जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अधिकारी श्रीमती डिंपल थापर ने बताया कि सिविल सिक्योरिटी गार्ड के पद के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास, आयु 30 से 45 वर्ष, ऊंचाई 170 सेमी, शारीरिक रूप से स्वस्थ और मानसिक रूप से स्वस्थ होना चाहिए। इन पदों पर काम करने वाले उम्मीदवारों को 8 घंटे की ड्यूटी के दौरान ओवरटाइम भी दिया जाएगा. उन्होंने आगे बताया कि इसके अलावा रिलेशनल ऑफिसर के पद के लिए ग्रेजुएट उम्मीदवार (बीए/बीकॉम) चाहिए जिन्हें बैंकिंग सेक्टर और एनबीएफसी के काम का ज्ञान हो.

                उन्होंने बताया कि प्लेसमेंट कैंप में अभ्यर्थी अपने आवश्यक दस्तावेज जैसे शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बायोडाटा, पैन कार्ड पासपोर्ट साइज फोटो आदि की मूल प्रति एवं फोटोकॉपी के साथ कैंप स्थान पर पहुंच सकते हैं। शिविर का स्थान जिला रोजगार सृजन, कौशल विकास और प्रशिक्षण कार्यालय, मोगा, तीसरी मंजिल, चिनाब-झेलम ब्लॉक, डीसी कॉम्प्लेक्स, नेस्ले के सामने, मोगा में है। श्रीमती डिम्पल थापर ने जिला मोगा के अधिक से अधिक योग्य अभ्यर्थियों से इस शिविर का लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के हेल्पलाइन नंबर 62392-66360 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img