18.5 C
Chandigarh

मोगा में गणतंत्र दिवस को समर्पित एक समारोह का आयोजन किया गया

- Advertisement -spot_img

मोगा : 26 जनवरी 2024
आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर नगर निगम मोगा के कार्यालय में एक समारोह का आयोजन किया गया।समारोह के लिए पूरे कार्यालय को राष्ट्रीय झंडों से सजाया गया था। समारोह में एस बलजीत सिंह चानी मेयर नगर निगम मोगा, परवीन कुमार शर्मा सीनियर डिप्टी मेयर मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथियों के आगमन पर कार्यालय स्टाफ ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। बलजीत सिंह चानी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों द्वारा दी गई गार्ड परेड का निरीक्षण किया।
इस कार्यक्रम में अपने संबोधन में मेयर वालो ने पूरे शहर की जनता को गणतंत्र दिवस की बधाई दी और कार्यालय के अधिकारियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना की और नगर निगम के सभी कर्मचारियों, सफाईकर्मियों, सीवरमैनों आदि को अपना कर्तव्य ठीक से करने के लिए प्रोत्साहित किया। राजकीय भीम नगर कैंप स्कूल के बच्चों द्वारा राष्ट्रीय गीता का गायन किया गया।
इस मौके पर मेयर परवीन कुमार शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर, गुरप्रीत सिंह ज्वाइंट कमिश्नर, हरजीत सिंह असिस्टेंट कमिश्नर ने नगर निगम की प्रत्येक शाखा में अच्छी सेवाएं देने वाले कर्मचारियों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर नगर निगम मोगा के विभिन्न वार्डों के पार्षद मनजीत सिंह धम्मू, कलविंदर सिंह चकियावाला, देविंदर तिवारी, राकेश बजाज, हरजिंदर सिंह रोडे चेयरमैन मार्केट कमेटी मोगा, बिक्रमजीत सिंह घाटी, जगसीर हुंदल, गोरव गर्ग फेडरेशन यूनियन के अध्यक्ष सेवक राम फौजी, अध्यक्ष सुखपाल सुधा अहुदेदार, सचिव रवि कुमार, रवि कुमार कनिष्ठ सहायक, सागर गर्ग, एसडीओ रमनदीप कौर, अधीक्षक बेअंत कोर, अधीक्षक और अन्य अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img