23.5 C
Chandigarh

जिले में 508 लंबित तबादलों को विशेष कैप लगाकर जिला एवं तहसील स्तर पर दर्ज किया जाए-उपायुक्त

- Advertisement -spot_img

अमृतसर, 15 जनवरी 2024
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा दिए गए निर्देशों के बाद आज जिला और उपमंडलों में विशेष शिविर आयोजित करके 508 लंबित तबादलों को पंजीकृत किया गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने बताया कि लोगों ने इन शिविरों को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी और लंबित तबादलों को करवाने के लिए अपनी-अपनी तहसीलों में पहुंचे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों की कठिनाइयों को कम करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस विशेष शिविर का आयोजन करके लोगों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है। उन्होंने लम्बित तबादलों को दर्ज करने के अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इसने राजस्व विभाग की सेवाओं को सुचारु रूप से लोगों तक पहुंचाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठाया है, जो भविष्य में मील का पत्थर साबित होगा।

इस अवसर पर डिप्टी कमिश्नर श्री घनशाम थोरी ने राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ शिविर की प्रगति साझा की और कहा कि आज पूरे जिले में 508 मौतें दर्ज की गई हैं, जिनमें जंडियाला गुरु में 3, अमृतसर की दो तहसीलों में 134, अटारी में 51 मौतें शामिल हैं। , अजनाला में 51. 14, रामदास में 11, बाबा बकाला साहिब में 59, ब्यास में 11, लोपोके में 37, राजासांसी में 44, मजीठा में 144। उपायुक्त ने बताया कि आज के शिविर में कानूनगो द्वारा 386 चालानों का सत्यापन किया गया तथा पटवारियों द्वारा 149 प्रविष्टियां दर्ज की गई तथा 508 नामांतरणों को संबंधित तहसीलदारों द्वारा अनुमोदित किया गया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img