घने कोहरे की चपेट में दिल्ली सहित अन्य राज्य, कई फ्लाइट्स और ट्रेन हुई लेट

Weather Today Update : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में घना कोहरा दिखाई दे रहा है। घने कोहरे के कारण लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, कई ट्रेनें, बसे और फ्लाइट्स भी देर से चल रही हैं और कई ट्रेनें और फ्लाइट्स को सुरक्षा के लिहाज से कैंसल […]

Weather Today Update : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में घना कोहरा दिखाई दे रहा है। घने कोहरे के कारण लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, कई ट्रेनें, बसे और फ्लाइट्स भी देर से चल रही हैं और कई ट्रेनें और फ्लाइट्स को सुरक्षा के लिहाज से कैंसल कर दिया गया है।

Weather Today Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में घना कोहरा छाया हुआ है। उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, पंजाब के हलावा कई राज्य शीतलहर की चपेट में हैं। मौसम विभाग का कहना है कि पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के अधिकांश भाग और उत्तरी राजस्थान में कोहरे का असर बहुत अधिक रहेगा। लोगों को अत्यधिक सावधानी के साथ गाड़ी चलाने का सुझाव दिया गया है।

घने कोहरे की वजह से कई ट्रेन और फ्लाइट्स की रफ्तार भी थम गई है। उत्तर भारत से होकर गुजरने वाली कई राजधानी व वंदे भारत समेत कई ट्रेनें करीब दो से सात घंटे तक लेट से चल रही हैं।

Tags:

Related Posts

Advertisement

Latest News