31.5 C
Chandigarh

जितांगे खडूर साहिब निर्वाचन क्षेत्र बड़ी बढ़त के साथ – ईटीओ

- Advertisement -spot_img

अमृतसर 27 मार्च 2024–
आम आदमी पार्टी लोकसभा हलका खडूर साहिब की सीट बड़ी लीड के साथ जीतेगी और सबसे बड़ी लीड जंडियाला गुरु से होगी और विरोधियों के मुंह पर तमाचा मारा जाएगा, ये शब्द कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने व्यक्त किए। आज जंडियाला गुरु में लोकसभा क्षेत्र खडूर साहिब से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार श्री लालजीत सिंह भुल्लर के पक्ष में आयोजित कार्यकर्ता बैठक के दौरान।
उन्होंने कहा कि आज की कार्यकर्ताओं की बैठक से साबित होता है कि जंडियाला से बड़ी लीड मिलेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी दलों ने सिर्फ झूठा प्रचार करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता भलीभांति जानती है कि इन विपक्षी पार्टियों ने पंजाब को लूटने के अलावा कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार हमारे सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में फंसाकर लोकसभा सीटें जीतने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह केजरीवाल को बंद कर सकते हैं लेकिन उनकी सोच को नहीं। उन्होंने कहा कि मोदी को डर है कि अगर भारत गठबंधन की सरकार नहीं आई तो वे हमारे नेताओं को झूठे मामलों में फंसा रहे हैं। मंत्री ईटीओ ने कहा कि हमारी सरकार ने पिछले दो साल में पंजाब में जो किया है, वह ये सरकारें 70 साल में नहीं कर पाईं।
मंत्री ईटीओ ने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे पंजाब की रक्षा के लिए क्या कर रहे हैं, वे अपने परिवारों की रक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका गठबंधन पंजाब की भलाई के लिए नहीं बल्कि पंजाब को जितना हो सके लूटने के लिए है। मंत्री ईटीओ ने कहा कि पंजाब की जनता 13 की 13 सीटें आम आदमी पार्टी की झोली में डालेगी और विरोधियों को करारा जवाब देगी। जेल भेज सकती है तो आम आदमी का क्या होगा, यह आसानी से हो सकता है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश में लोकतंत्र कहां है, केजरीवाल देश के एकमात्र व्यक्ति हैं जो राजनीति से गंदगी और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने देश की जनता से 2024 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करने और सांप्रदायिक, भ्रष्ट भाजपा को केंद्रीय सत्ता से बाहर करने की अपील की।
इस कार्यकर्ता बैठक में माता सुरिंदर कौर जी, सतिंदर सिंह, चेयरमैन सूबेदार चनाख सिंह, गुरविंदर सिंह, नरेश पाठक, जंडियाला गुरु के ब्लॉक अध्यक्ष, सोशल मीडिया प्रभारी, सभी विंग के संयोजक के अलावा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img