24.7 C
Chandigarh

निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से कराया जायेगा चुनाव-जिला निर्वाचन अधिकारी

- Advertisement -spot_img

फाजिल्का 18 मार्च
जिला निर्वाचन अधिकारी सह उपायुक्त डॉ. सेनु दुग्गल ने चुनाव तैयारियों को लेकर आज यहां चुनाव सेल के कर्मचारियों के साथ बैठक की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले में अदर्स चुनाव अभियान लागू कर दिया गया है और संपत्ति अवज्ञा अधिनियम के निर्देशों और अदर्स चुनाव अभियान के नियमों के तहत सभी स्थानों से राजनीतिक विज्ञापन हटाए जा रहे हैं.
उन्होंने कहा कि जिले में आदर्श चुनाव व्यवस्था लागू करने तथा अन्य चुनावी तैयारियों के लिए विभिन्न टीमें तैनात की गई हैं तथा इन टीमों द्वारा नियमानुसार निगरानी रखी जा रही है।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि फाजिल्का जिला लोकसभा क्षेत्र 10 फिरोजपुर का हिस्सा है और यहां अंतिम चरण में मतदान होना है। लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन 7 मई से शुरू होने वाला है। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिले में स्वीप गतिविधियां तेज की जाएं ताकि अधिक से अधिक लोगों को मतदान में भाग लेने के लिए प्रेरित किया जा सके।
बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त जनरल श्री राकेश कुमार पोपली, तहसीलदार चुनाव श्री बलविंदर सिंह, श्री सहायक कमिश्नर जनरल मंजीत सिंह, डीटीसी मनीष ठुकराल और विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img