Loading...

विक्टोरिया पब्लिक स्कूल की बल्ले बल्ले

Report By : Krishan Advani

Report By : Krishan Advani

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के दशवी कक्षा के नतीजे घोषित

पातड़ा (कृषण अडवाणी) : आज पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के दशवी कक्षा के ऐलाने नतीजे विक्टोरिया पब्लिक स्कूल के लिए खुशियां लेकर आए. इस स्कूल के दो बच्चों ने पूरे राज्य में एक ने 19 वां और दूसरे ने 26 वां स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया. स्कूल की मैनेजमेंट और बच्चों के अभिभावकों ने बच्चों का मुंह मीठा करवा कर अपनी खुशी जाहिर की. स्कूल के प्रिंसिपल गुरसिमरन सिंह ने कहा कि इन बच्चों की कड़ी मेहनत से प्रदेश भर में स्कूल का नाम रोशन हुआ है.

19 वां स्थान पाने वाली प्रियंका रानी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसके पीछे मेरे माता पिता और मेरे अध्यापकों का हाथ है. उसने कहा कि मेरी इच्छा है कि मैं डॉक्टर बन कर लोगों की सेवा करूं .

26 वां स्थान हासिल करने वाले गुरदीप सिंह ने कहा कि मैं अपने माता पिता और मेरे अध्यापकों की मेहनत के कारण ये मुकाम हासिल कर सका. मैं आगे जा कर इंजीनियर बनना चाहता हूं. इन बच्चों ने राज्य की मेरिट में आ कर शहर का नाम सुनहरे अक्षरों में लिख दिया है. बहुत सारी समाज सेवी संस्थाए इन बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए बच्चों का सनमान कर रही हैं जिससे दुसरे बच्चों को भी पढ़ने का बल मिल सके.

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.