Loading...

श्री राधा रासबिहारी प्रभातफेरी मंडल पातड़ा दी बल्ले बल्ले

पातड़ा में पहली बार किया भक्तमाल कथा का आयोजन

पातड़ा (पीएनटी न्यूज़ डेस्क) : जैसे जैसे कलयुग अपने पांव पसार रहा है उसके साथ ही बाबा खाटू श्याम, श्री बांकेबिहारी कृष्ण कन्हैया व राधे रानी के नाम की खुमारी का डंका भी चारों तरफ गूंज रहा है. पातड़ा में भी श्याम भक्तों ने श्री राधा रासबिहारी प्रभातफेरी मंडल की स्थापना कर कृष्ण कन्हैया व राधे रानी के नाम का गुणगान बच्चे बच्चे की जुबान पर ला दिया है.

श्री राधा रासबिहारी प्रभातफेरी मंडल की कोशिशों से पातड़ा में पहली बार भक्तमाल कथा का आयोजन किया जा रहा है. यह कथा 7 से 13 अप्रैल तक प्राचीन शिव मन्दिर में करवाई जा रही है. इस कथा में ब्रज बालिका मुर्लिका जी बिशेष तोर पर पहुंच कर भक्तों को अपने संकीर्तन से निहाल करेंगे. 7 अप्रैल को एक बहुत ही भव्य शोभा यात्रा निकाली जाएगी जिसमें कलश यात्रा के साथ साथ लगभग 250 भक्त निशान लेकर चलेंगे. यह शोभा यात्रा 10 बजे श्री दुर्गा मन्दिर लखवाली बस्ती से चल कर प्राचीन शिव मन्दिर में पहुंचेगी. कथा का समय शाम 3.30 से 7.00 बजे तक रहेगा.

आप अपने साथ और लोगों को भी कथा परिसर में लाएं तथा राधा रानी का आशीर्वाद प्राप्त करें. आपको बता दें कि कलयुग के इस समय में जो भी भक्त किसी भी तरह, किसी भी माध्यम से बाबा खाटू श्याम, श्री बांकेबिहारी कृष्ण कन्हैया व राधे रानी के नाम का प्रचार प्रसार करेंगे तो कृष्ण कन्हैया सबसे ज्यादा अपनी कृपा उस भक्त पर बरसाएँगे.

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.