Loading...

जर्नल वैद्यया का राज्य स्तरीय शहीदी दिवस पटियाला में मनाएगी शिव सेना

शिव सेना बाल ठाकरे की बैठक में लिया गया फैंसला

पटियाला (पीएनटी न्यूज़ डेस्क) : शिव शंकर सेना के राष्ट्रिय प्रधान और शिव सेना बाल ठाकरे के पंजाब सीनियर उप प्रधान मृगराज हरीश सिंगला ने बताया कि आज शिव सेना बाल ठाकरे पद्धकरियो की अहम बैठक पार्टी दफ्तर पर बुलाई गई। जिसमे फैंसला लिया गया कि 10 अगस्त 2018 को शहीद जर्नल अरुण श्रीधर वैद्यया का शहीदी दिवस शिव शंकर सेना, शिव सेना बाल ठाकरे राज्य स्तर पर पटियाला शहर में मनाएगी।

हरीश सिंगला ने बताया कि अकाली भाजपा सरकार की और से कभी भी शिव सेनिको को जर्नल अरुण श्रीधर वैद्यया का शहीदी दिवस मानाने की अनुमति नहीं दी जाती थी। लेकिन हम अपने देश के शहीदों को अपना प्रेरणा स्रोत मानते है। जर्नल वैद्यया का शहीदी दिवस मानाने को लेकर लगातार 4 साल तक शिव सेनिको ने गिरफ्तारियां देकर मनाया। शहीदों को शत शत नमन करने के लिए शिव सेनिक कई बार जेल की सलाखों के पीछे भी गए है, क्योकि पुलिस हमे सुबह गिरफ्तार करके शाम तक रिहा कर देती थी। इसलिए हमने पुलिस और मौजूद अकाली भाजपा सरकार की धक्केशाही की शिकायत मानव अधिकार आयोग को की तो कही जाकर पिछले 5 साल से हम आजादी के साथ जर्नल वैद्यया और आतंकवाद के दौरान पंजाब में शहीद हुए शहीदों को श्रद्धा सुमन भेंट करने में कामयाब हुए।

ऑपरेशन ब्लू स्टार के महानायक व् पंजाब में से आतंकवाद का खात्मा करने वप जर्नल वैद्यया को 10 अगस्त को सुक्खा और जिन्दा ने पुणे शहर में गोलिया मार दी थी। खालिस्तानी आतंकवादी आज भी पंजाब को उसी 1984 वाली आग में झोंकना चाहते है, लेकिन हम 10 अगस्त को जर्नल वैद्यया को श्रधांजलि देकर हमारी युवा पीडी को जागरूक करेंगे। इस शर्धांजली समारोह में पंजाब की सभी धार्मिक , सामाजिक व् राजनितिक पार्टियो के नुमाइंदों को बुलाया जाएगा और पुरे पंजाब में से हजारो शिव सेनिक इस समारोह में शामिल होंगे।

हमारे देश की रक्षा करते हुए शहीद हुए सुरमा हमारे लिए प्रेरणा स्रोत है। हमारे देश की फौज सीमा पर देश की रक्षा करती है और शिव सेना देश के अंदर असमाजिक तत्वों से देश की रक्षा करने हेतु वचनबद्ध है। इस मोके लाहोरी सिंह, राकेश अटवाल, परवीन वलजोत, भरतदीप ठाकुर, मोहिन्दर सिंह तिवारी, राजिंदर पवार, हैरी शर्मा, संदीप सनी मौजूद रहे।

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.