Loading...

इंसाफ के लिए भटक रहे दंपत्ति ने दी आत्महत्या की धमकी

Report By : Krishan Advani

Report By : Krishan Advani

पुलिस प्रशासन पर लगाए सुनवाई न करने के आरोप

समाना 20 मार्च ( कृषण अडवाणी) : कुछ व्यक्तियों के द्वारा मकान पर कब्जा करने के मकसद से एक परिवार को इतना टॉर्चर किया जा रहा है कि वह परिवार आत्महत्या करने के कगार पर पहुंच चुका है.  परिवार वालों ने पुलिस से इंसाफ लेने की गुहार लगाई मगर कहीं भी उनकी कोई भी सुनवाई नहीं की जा रही है. मकान मालिक बेबी रानी ने पी एन टी न्यूज़ के साथ बात करते हुए बताया कि हमारे साथ हो रही नाइंसाफी पे प्रशासन ने आखे मूंद रखी हैं.

समाना शहर में निरंकारी भवन के पास जितेंद्र शर्मा एयर कंडीशन का काम करते हैं उन्होंने 2015 में अपनी दुकान के पीछे वाला मकान खरीद लिया जिसको लेकर कुछ लोगों ने उन का जीना दूभर कर रखा है. उस मकान पर कब्जा करने के मकसद से कुछ लोगों के द्वारा उनके परिवार वालों का आना-जाना मुश्किल कर दिया है और उनके ऊपर कई बार हमला भी कर चुके हैं जिसकी रिपोर्ट उन्होंने सिटी थाना में दी थी और इंसाफ की गुहार लगाई गई थी परंतु पुलिस की मिलीभगत होने के कारण उनको इंसाफ तो क्या मिलना था उनकी आज तक कोई सुनवाई तक नहीं हो सकी है .

मकान मालिक जितेंद्र शर्मा ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि अगर हमें इंसाफ नहीं मिलता तो मेरा परिवार आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाएगा और उसके लिए जिम्मेदार पुलिस प्रशासन और वह लोग होंगे जो हमारे मकान पर कब्जा करने की नियत रखते हैं

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.