Loading...

परवीन कोमल बने प्रेस क्लब पटियाला के अध्यक्ष

छठे कार्यकाल के लिये चुना गया परवीन कोमल को अध्यक्ष

पटियाला (पीएनटी न्यूज़ डेस्क) : प्रेस क्लब पटियाला के छठे कार्यकाल के लिये फिर से श्री परवीन कोमल को प्रेस क्लब पटियाला का प्रधान चुन लिया गया है । आज डिस्ट्रिक्ट कोर्ट पटियाला के यादविंद्रा कम्प्लेक्स में रिटर्निंग अफसर श्री सतीश करकरा सीनियर एडवोकेट पंजाब एन्ड हरियाणा हाई कोर्ट ने श्री परवीन कोमल को विनर सर्टिफिकेट जारी किया।

गौरतलब है कि प्रेस क्लब पटियाला के चुनाव गत दिनों घोषित किए गए थे जिसके नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन तीन पत्रकारों ने कागज दाखिल किए थे. जिनमें शहीद-ए-आजम और राजनीति युग के संपादक श्री परभजीत सिंह चौधरी, पंजाब न्यूज़ टाइम्स के संपादक श्री राज कांसल तथा स्टार हैडलाइन न्यूज़ चैनल एवं राइट एक्शन समाचार पत्र के मुख्य संपादक प्रवीण कोमल के नाम शामिल थे. लेकिन प्रेस क्लब पटियाला की प्रेसिडेंट शिप 2018-2023 के लिए नियुक्त रिटर्निंग अफसर श्री सतीश करकरा ने बताया कि नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख तक श्री परभजीत सिंह चौधरी और श्री राज कांसल ने अपने नामांकन पत्र वापस ले लिए थे और प्रेस क्लब की प्रधानगी के लिए एकमात्र उम्मीदवार श्री परवीन कोमल ही मैदान में थे. जिस के मद्देनज़र चुनावी नियमों के अनुसार रिटर्निंग अफसर श्री सतीश करकरा ने श्री परवीन कोमल को लगातार छठी टर्म के लिए प्रेस क्लब पटियाला जोन का निर्विरोध प्रधान घोषित किया ।

प्रेस क्लब पटियाला के चुनाव का प्रबंध देख रहे कार्यकारी महासचिव श्री गुरमीत सिंह ने बताया कि विधिवत रूप से पदभार संभालने के बाद आने वाले दिनों में नवनिर्वाचित अध्यक्ष 2013-2023 के लिए अपनी नई कैबिनेट की घोषणा करेंगे।

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.