Loading...

पुलिस ने पकड़े पौने 11 लाख रुपए

panipat

पानीपत। नोटबंदी को लेकर पुलिस हर जगह-जगह नाकाबंदी कर रही है। इसी के चलते बुधवार को पानीपत पुलिस ने असंध रोड पर पंजाब के नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार से 10 लाख 74 हजार रुपए की पुरानी करंसी पकड़ी है। बहरहाल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम जांच में जुटी है।
– पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सौंधापुर चौक पर नाका लगाकर वाहनों की रूटीन चैकिंग की जा रही थी।
– इसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही एक स्विफ्ट डिजायर कार को रुकवाकर चैकिंग की गई तो इसमें से भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई।
– इसके बाद पुलिस ने कार में सवार तीन युवकों (कैथल के राजा और रतन लाल व करनाल का संदीप) को तुरंत हिरासत में लेकर इस बारे में पूछताछ की।
– पुलिस के मुताबिक जब नोटों की गिनती की गई तो कुल 10 लाख 74 हजार और 400 रुपए की नकदी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई। इनमें 476 नोट 500, 268 नोट 2 हजार के, 2598 नोट 100 के और 732 नोट 50 के हैं।
– नकदी रतन लाल की बताई जा रही है, जिसके बारे में उनका कहना है कि मकान बेचकर आए पैसों से वो तीनों कुछ सामान खरीदने के लिए दिल्ली गए थे। सामान नहीं मिलने पर वापस लौटते वक्त यहां पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
– बहरहाल इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। अब वही पता लगा रहे हैं कि क्या सही है और क्या गलत, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.