Loading...

सुखपाल खैरा और कंवर संधू को करारा झटका

पंजाब में बगावती सुर बर्दाश्त नहीं : अरविंद केजरीवाल 

नई दिल्ली (पी एन टी न्यूज़ डेस्क) : विक्रम मजीठिया माफ़ी मामले पैर पंजाब आप में उठे बगावती सुरों पर अब अरविंद केजरीवाल एक्शन मोड में आ गए हैं। उन्होंने आक्रमक तेवर दिखाते हुए आम आदमी पार्टी पंजाब को अल्टीमेटम दिया है। हाईकमान ने साफ कर दिया है कि पंजाब में बगावती सुर बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। रविवार को दिल्ली में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई बैठक में पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के विधायकों को यह संकेत दिए।

अलग पार्टी बनाने या स्वायत्तता देने की मांग को लेकर झंडा बुलंद करने वाले नेता प्रतिपक्ष सुखपाल खैरा और कंवर संधू को करारा झटका लगा है । दो दिन पहले विधानसभा में हुई बैठक के दौरान इनके साथ कुल 15 विधायक थे। लेकिन इनकी उम्मीद से परे दिल्ली में हुई बैठक में दस विधायक पहुंच गए। सूत्रों के मुताबिक, तीन विधायक ऐसे भी थे, जिन्होंने फोन पर भरोसा दिया कि वे हाईकमान के साथ हैं.

दिलचस्प बात यह रही कि दो दिन पहले जो विधायक केजरीवाल द्वारा विक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने पर एतराज जता रहे थे, वे माफी की वजह पर सहमत हो गए। उन्हें बताया गया कि कोर्ट केसों के बोझ के कारण यह किया गया है।

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.