Loading...

अग्रसेन इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल समाना में निर्माण कार्य आरंभ

अग्रसेन इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की बी-ब्लॉक की दूसरी मंजिल का निर्माण कार्य आरंभ 

समाना (पी एन टी न्यूज़ डेस्क ) :  अग्रवाल समाज  द्वारा स्थापित अग्रवाल धर्मशाला एवं स्कूल प्रबंधक कमेटी के प्रधान मदन मितल  की आदक्षयता में अग्रसेन इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की बी-ब्लॉक की दूसरी मंजिल का निर्माण कार्य आज सुबह विधी विधान पूर्वक भूमि पूजन करवाकर आरंभ कर दिया गया.

वार्तालाप करते हुए धर्मशाला कमेटी के प्रधान श्री मदन मितल ने कहा कि इस से पहले जो ए-ब्लॉक की विल्डिंग का दूसरी मंजिल का निर्माण कार्य आधुरा पड़ा था और पिछले लगभग एक साल से कार्य आधिन था तकरीबन मुकम्मल कर लिया गया है, और उन सारे कमरों में विशेष रूप से सभी विषयों की अति उधिनक लेव भी वनवा दी गई हैं . उन्होंने यह भी कहा इस वलाक की ऊपरी विल्डिंग में एक कमरे में म्युजिक लेव, एक में लेंगुऐज लेव और एक में अति उधिनक लेईवरेरी भी स्थापित कर दी गई है.

मदन मितल ने यह भी कहा कि बी-ब्लॉक की दूसरी मंजिल का निर्माण कार्य संपन्न होते ही इन नये बनें कमरों में जरूरत अनुसार स्पेशल कोचिंग क्लासेस और स्मार्ट क्लास भी लगाई जाएंगी. उन्होंने बताया कि इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के साथ -2 हमारे पुराने आदि पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल कालेज कार्य भी जोरौं पर चल रहा है जोकि रंग रोगन के तुरंत बाद स्कूल को समर्पित कर दिया जाएगा. दोनों स्कूलों के एलावा धर्मशाला और पुराने आदि मंदिर का निर्माण कार्य भी निर्माण आधिन है.

इन सभी कार्यों को निर्विघ्न जारी रखने और करने के लिए प्रधान श्री मदन मितल ने सभी अग्रवाल कमेटी सदस्यों का आभार व्यक्त किया और आगे से भी इसी तरह आगे आकर हमारी अग्रवाल धर्मशाला और दोनों स्कूलों के जो भी कार्य निर्माण आधिन हैं उन्हें पूरा करने में वढ चड कर सहियोग देने की अपील की.

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.