Loading...

श्री शक्ति सेवा दल सामाना की तरफ से 35व़ा भंडारा

devki Nandan Singla

devki Nandan Singla

मनसा देवी के भंडारे के लिए 2 ट्रक राशन के रवाना

सामाना, 18 मार्च ( देवकी नंदन सिंगला ) : श्री शक्ति सेवा दल सामाना की तरफ से आज से शुरू हुए नवरात्रों के पावन अवसर पर माता श्री मनसा देवी मंदिर में लगाए जाने वाले भंडारे के लिए दो ट्रक राशन के भरकर माता श्री मनसा देवी मन्दिर के लिए रवाना किया गया। इन ट्रकों को सामाना नगर कौंसिल के प्रधान श्री कपूरचंद बांसल तथा सेवादल के सरपरस्त नलिनी चोपड़ा, प्रधान रामेश्वर दास मिश्रा, सेक्रेटरी धर्मपाल गर्ग केशियर ज्ञान चंद के द्वारा हरी झंडी देकर रवाना किया गया।

इस अवसर पर प्रधान श्री कपूर चंद जी बंसल ने माता के नवरात्रों की बधाई देते हुए श्री शक्ति सेवा दल की तरफ से किए जा रहे इस तरह के धार्मिक कार्यों की प्रशंसा की। सेवा दल के सरपरस्त श्री नलिनी चोपड़ा ने बताया की उनके दल के द्वारा सामाना के तथा अन्य शहरों के दानवीर सज्जनों के सहयोग से हर साल यह भंडारा माता श्री मनसा देवी के मंदिर में लगाया जाता है। उनकी तरफ से यह 35वां भंडारा है तथा यह माता के मंदिर में 19 से लेकर 25 मार्च तक चलाया जाएगा।

इस अवसर पर आशु चोपड़ा चंद्रमोहन भोला, कमल गोयल, मोनू बांसल, रिंपी सिंगला, दीपू जिंदल, कुणाल, राहुल, अनिल आदि सदस्य उपस्थित थे।

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.