Loading...

बाजवा-सिद्धू की झपी से पंजाब की राजनीती में मचा बवाल

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी बाजवा-सिद्धू की झपी पर उठाए सवाल 

चंडीगढ़ (पी एन टी न्यूज़ डेस्क) : पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के तथाकथित राष्ट्रपति मसूद खान की बगल में नवजोत सिंह सिधु को बैठाकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अंतरराष्ट्रीय पिच पर अपना पहला शॉट खेल दिया है और ये सन्देश दिया है कि जिस तथाकथित राष्ट्रपति मसूद खान को दुनिया मान्यता नहीं देती उस को भारत के कॉंग्रेसी नेता समर्थन दे रहे हैं ।

श्री अटल बिहारी वाजपेयी के पूर्व सिपाही और अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर पहले ही विवादों में थे लेकिन पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल जावेद बाजवा से गले मिलने के बाद बीजेपी ने उन्हें सीधे निशाने पर ले लिया है. गौरतलब है कि सिद्धू ने अटल बिहारी बाजपेयी जी की अंतिम यात्रा को दरकिनार करते हुए पाकिस्तान के दोस्तों से मिलना ज्यादा पसंद किया और जब सारा देश पूर्वप्रधान मंत्री अटल जी की अन्तिम यात्रा में एकजुट होकर शोकाकुल था उसी समय अटल जी के पूर्व सिपाही और उनके योगदान से सियासत का अल्फ बे सीखने वाले नवजोत सिंह सिद्धु भारत के दुश्मनों से गले मिल रहे थे.

आप को बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान ख़ान की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गए हैं. इमरान ख़ान ने सिद्धू को इस समारोह में शामिल होने का न्योता दिया था. इसके अलावा उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव और पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर को भी न्योता दिया था.

Newsletter

Get our products/news earlier than others, let’s get in touch.